31.1 C
Delhi
Homeबिहारकरोड़ों वित्तीय अनियमितता को लेकर बक्सर के ईओ पर होगा केस

करोड़ों वित्तीय अनियमितता को लेकर बक्सर के ईओ पर होगा केस

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क/ पटना। बिक्रमगंज नगर परिषद की तत्कालीन कार्यपालक पदाधिकारी वर्तमान में बक्सर नगर परिषद में पदस्थापित प्रेम स्वरूपम पर मैटेलिक साइन बोर्ड क्रय संबंधित अनियमितता, ई-रिक्शा, होल्डिंग प्लेट,नल जल योजना में गड़बड़ी मामले में बिक्रमगंज के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने दोषी तत्कालीन कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

इनके विरूद्ध पत्रकार धर्मेंद्र कुमार एवं वार्ड नंबर 7 के वार्ड पार्षद ललन कुमार द्वारा अनियमितता की शिकायत पर जिलाधिकारी ने त्रिस्तरीय जांच टीम का गठन किया था जांच टीम में अनुमंडल पदाधिकारी बिक्रमगंज प्रियंका रानी कोषागार पदाधिकारी सासाराम रामप्रवेश यादव एवं जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी थे जांच में काफी अनियमितता पाई गई।

दल ने चार्ज के बाद प्रतिवेदन जिलाधिकारी को सौंपा प्रतिवेदन के मुताबिक नगर परिषद बिक्रमगंज में विभिन्न वार्डों में तथा मुख्य सड़कों पर मैं तेली साइन बोर्ड के संबंध में एक करोड़ की 11लाख 84355 के भुगतान में वित्तीय अनियमितता पाई गई 30 ई रिक्शा क्रय करने के लिए 8026200 का भुगतान किया गया था जिसमें बिल्डिंग प्रोसेस तथा उपयोगिता एवं गुणवत्ता संबंधित मापदंडों में वित्तीय अनियमितता पाई गई जिसके बाद अनियमितता को लेकर जिलाधिकारी द्वारा तत्कालीन eo प्रेम स्वरूपम पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -