चंपारण: विवाद में कार का शीशा फोड़ा, पुलिस ने पूछताछ के लिए दो व्यक्ति को लिया हिरासत में

नरकटियागंज/प्रतिनिधिप: पश्चिम चम्पारण जिला में जमीन के मामलों में हिंसक संघर्ष की आशंका से इनकार नही किया जा सकता है। भूमि खरीद विक्री मामलों में असमाजिक तत्वों पर बढ़ते भरोसे को लेकर समाज में विद्वेष की फसल लहलहाते नज़र आने लगे हैं। जिसकी बानगी के तौर पर नरकटियागंज में बीआर 22 वी 1676 की तोड़फोड़ के रुप में सामने आई है।

इस बावत सूत्रों ने बताया कि असलम अपनी गाड़ी से स्टेट बैंक के पास गुजरने के दौरान बाइक सवार युवकों ने घेरा, उन युवकों से क्या बात हुई यह उन दोनो से बेहतर कोई बता नहीं सकता। अलबत्ता असलम की चार पहिया बीआर 22 वी 1676 के सामने का ग्लास फोड़ दिया गया। घटना की खबर पर पहुँची शिकारपुर पुलिस ने दो व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार व्यक्तियों के संबंध में बताया गया है कि एक फ़िरोज़ जबकि दूसरा असलम नाम का है।

मामला प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। करोड़पति बनने की चाहत ने फ़िलहाल इस घटना को इस मुकाम तक पहुँचाया है, अलबत्ता घटना स्थल के पास के क्लोज सर्किट टीवी को खंगालने पर हकीकत व फ़साना का खुलासा हो जाने की उम्मीद है। फिलहाल मसरुफ़ियत की वजह से शिकारपुर पुलिस की प्रतिक्रिया नही मिली है।