29.1 C
Delhi
Homeबिहारचंपारण : 17 सितंबर को होगा कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान का आयोजन

चंपारण : 17 सितंबर को होगा कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान का आयोजन

- Advertisement -

राजन दत्त द्विवेदी/मोतिहारी। जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित राधाकृष्णन भवन सभागार में स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ कोविड-19 वैक्सीनेशन सफल आयोजन के लिए समीक्षा बैठक की गई।

बैठक में बताया कि जिला प्रशासन आगामी 17 सितंबर को कोविड-19 टीकाकरण मेगा कैंप का आयोजन करेगा। कहा कि जिले भर में सुबह 6:30 बजे से ही सभी सेशन साइड पर टीकाकरण हर हाल में प्रारंभ कर दें। साथ ही सभी वैक्सीनेटर, वेरीफायर को समय पर टीकाकरण स्थल पर पहुंचने का निर्देश देते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। कहा कि आगामी 17 सितंबर को कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान के अंतर्गत जिले भर में लोगों को टीकाकरण किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अभियान को सफल बनाने, भीड़भाड़ नियंत्रण करने के लिए विधि-व्यवस्था दुरूस्त रखें। वैक्सीनेशन कार्यों में तेजी लाने को लेकर डीपीएम जीविका, डीपीएम स्वास्थ्य डब्ल्यूएचओ के प्रतिनिधि, केयर के प्रतिनिधि को निर्देश दिए। वहीं वैक्सीनेशन के दिन नियंत्रण कक्ष से निगरानी करें।

ह भी पढ़ें…

डीएम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन में कार्य कर रहे हैं कर्मियों को निश्चित रूप से भोजन, नास्ता तथा चाय की उत्तम व्यवस्था की जाए।‌ मौके पर उपविकास आयुक्त कमलेश कुमार सिंह, एडीएम आपदा अनिल कुमार, सिविल सर्जन, जिला शिक्षा पदाधिकारी, डीपीएम जीविका, डब्ल्यूएचओ के प्रतिनिधि, केयर के प्रतिनिधि सहित प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -