चंपारण: निगरानी कोषांग की टीम ने छापेमारी कर चार लोगों को किया गिरफ्तार, एलपीसी व नक्शा समेत कई कागजात बरामद

सुगौली/जमाल: जिला निगरानी की टीम ने अंचल कार्यालय में दलाली का काम करने वाले तीन लोगों को शनिवार को छापेमारी कर हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार डीएम शीर्षत कपिल अशोक के निर्देश पर अपर समाहर्ता आपदा अनिल कुमार व एएसपी शैशव यादव के नेतृत्व में जिला निगरानी कोषांग के टीम के द्वारा अंचल में दलाली के काम करने वालों को धर पकड़ने के लिए गुरुवार को छापेमारी की गई।



छापेमारी के लिए 5 टीम बनाई गई थी।जो अलग अलग दलालों के ठिकानों पर छापेमारी की और तीन लोगो को कागजात के साथ गिरफ्तार किया। अपर समाहर्ता अनिल कुमार ने बताया कि जिला कार्यालय को सूचना दी गई कि सुगौली अंचल कार्यालय में कई दलाल सरकारी कार्यो को अपने स्तर से करते है और कराते भी है। उनको चिन्हित कर लिया गया था। जिसके बाद डीएम सर के निर्देश पर जिला की 5 टीम छापेमारी की है और चार लोगों को हिरासत में लिया है। कुछ कागजात एलपीसी, रशीद,अंचल निरीक्षक का फोरवाडिंग कागज,दास्तवेज, मोहर सहित अन्य कागजातों को बरामद किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांचोपरांत समुचीत करवाई की जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक सुगौली के श्रवण पासवान, जयप्रकाश श्रीवास्तव व चंद्रभूषण सिंह एवं अमरेश झा को हिरासत में लिया है। छापेमारी टीम में अपर समाहर्ता अनिल कुमार, एएस पी शैशव यादव,अपर अनुमंडल पदाधिकारी सुमन कुमार, डीसीएलआर आर डी राम, शंकर शरण, अरेराज अपर अनुमंडल पदाधिकारी शशि रंजन, चकिया पदाधिकारी संतोष कुमार,थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल व अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।