30.1 C
Delhi
Homeबिहारआशीर्वाद यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य...

आशीर्वाद यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद कर्ण। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने आशीर्वाद यात्रा के दौरान आज चिराग पासवान बेगूसराय पहुंचे जहां लोजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया ।इस दौरान चिराग पासवान राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया बाद में उन्होंने प्रेस वार्ता का आयोजन कर मीडिया से रूबरू हुए।

उन्होंने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है और अफसरशाही पूरी तरह बनी हुई है, यहां तक कि अब सत्ता पक्ष में बैठे लोग भी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपने चाचा पशुपति पारस के संबंध में भी बताया कि जिस नीतीश कुमार ने हर वक्त उनके पिता रामविलास पासवान का विरोध किया और उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की आज उनके चाचा पशुपति कुमार पारस उन्हीं की गोद में जा बैठे हैं।

वही चिराग पासवान ने दावा किया है कि अब बिहार सरकार का गिरना तय है और बिहार में मध्यावधि चुनाव निश्चित है । हालांकि मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आगे की रणनीति के संबंध में चिराग पासवान ने सभी संभावनाओं को खुला छोड़ते हुए कहा है कि अभी पार्टी के द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है लेकिन चुनाव नजदीक आने के बाद जो परिस्थितियां बनेंगी उसमें किसी के साथ भी गठबंधन हो सकता है।

उन्होंने कहा कि आज बिहार सरकार के द्वारा विकास के बातों से ध्यान भटकाया जा रहा है और जल नल जैसी योजनाओं को लाकर सिर्फ लूट खसोट की जा रही है और सरकारी पैसे का गबन किया जा रहा है । चिराग पासवान ने सीधे शब्दों में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 चुनाव की रणनीति बना रहे हैं और बिपक्ष के नेता बनने का भी मनसूबा उन्होंने पाल रखा है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -