28.1 C
Delhi
HomePoliticsचिराग पासवान आठ को पहुंचेंगे बेगूसराय, पैतृक जिला खगड़िया भी जाएंगे, स्वागत...

चिराग पासवान आठ को पहुंचेंगे बेगूसराय, पैतृक जिला खगड़िया भी जाएंगे, स्वागत की व्यापक तैयारी

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद कर्ण। लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के दौरान आठ जुलाई को बेगूसराय पहुंच रहे हैं। उनका जिले में प्रवेश समस्तीपुर की ओर से होगा। जिले के बछवाड़ा टोल प्लाजा से प्रवेश के समय चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया जाएगा। यह जानकारी लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र विवेक ने मंगलवार को प्रेस वार्ता आयोजित कर दी।

उन्होंने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा का आठ जुलाई को बेगूसराय आना निश्चित हुआ है। बताया गया कि लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान सड़क मार्ग समस्तीपुर से बछबाड़ा टोल प्लाजा पर पहुंचेंगे, जहां जिले के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा।

इसके पश्चात चिराग पासवान एनएच-31 होते हुए जीरोमाईल में राष्ट्रीय कवि रामधारी सिंह दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इस बीच जगह-जगह उनका स्वागत किया जाएगा। वे जिला अतिथि गृह बेगूसराय में दोपहार तीन बजे तक पहुंचेंगे। यहां वे मीडिया को संबोधित करेंगे और बेगूसराय लोजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम अवाम से मुलाकात करेंगे।

इसके साथ ही वे अम्बेदकर चौक पर स्थित अम्बेदकर प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और जिला लोजपा कार्यालय भी जाएंगे। बेगूसराय जिला अतिथि गृह में उनका रात्रि विश्राम निर्धारित है। आशीर्वाद यात्रा के क्रम में चिराग पासवान के बेगूसराय आगमन पर लोजपा कार्यकर्ता एवं आम अवाम में खुशी की लहर है और युवाओं में उमंग दिख रहा है। पार्टी द्वारा बैनर, पोस्टर, होर्डिंग भी लगाए गए हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान सहित कई प्रमुख नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -