39 C
Delhi
Homeबिहारअपराधियों ने राजद नेता व पूर्व मुखिया को मारी गोली, निजी अस्पताल...

अपराधियों ने राजद नेता व पूर्व मुखिया को मारी गोली, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/विनोद कर्ण: वीरपुर थाना के पकड़ी गांव निवासी और वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया सह राजद के सक्रिय कार्यकर्ता रामकृपाल प्रसाद सिंह को बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार को दिन दहाड़ेे गोली मारकर मौत की नींद सुलाने का प्रयास किया. ईश्वर की कृपा से गोली लगने से घायल सिंह को समय रहते अस्पताल पहुंच गए, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अपराधियों की नाकेबंदी में जुट गई लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई सुराग पुलिस को हाथ नहीं लगी थी.

अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पूर्व मुखिया रामकृपाल प्रसाद सिंह अपनी बेटी को इंटर की परीक्षा दिलाने बाइक से बेगूसराय आ रहे थे. इसी दौरान लतराही के पास दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने उन्हें घेर कर दो गोली मार दी. गोली लगने के बाद भी रामकृपाल प्रसाद अपनी बेटी के साथ बेगूसराय पहुंचे और बेटी को परीक्षा केंद्र पर उतार कर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंच गए.

फिलहाल रामकृपाल प्रसाद का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है. अपराधियों ने सीने के पास दो गोली मारी है जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना पर वीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

अपराधियों ने किन कारणों से गोली मारी या घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही बड़़ी संख्या में परिजन, ग्रामीण व राजद समर्थक बड़़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए और उनकी हालत की जानकारी लेने लगे. लोग अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -