गया में लूट के दौरान अपराधियों ने LIC एजेंट को मारी गोली

0
91

गया (विशाल वर्मा): कोतवाली थाना अंतर्गत गुरूद्वारा रोड में तीन की संख्या में रहे हथियार से लैस अपराधियों ने एलआईसी एजेंट हरेन्द्र कुमार दुबे से लूटपाट की। इस दौरान विरोध करने पर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल किसी तरह अपने गया में रहने वाले परिजन के आवास पर पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

घायल एलआईसी एजेंट हरेन्द्र ने बताया कि वह कोलकाता में रहकर एलआईसी के एजेंट का काम करता है। वह गया में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए आया था। गुरूद्वारा रोड के एक होटल में शादी समारोह था। इसमें भाग लेने के बाद गुरूवार की अहले सुबह को वह स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने को जा रहा था। इसी बीच तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर उसे कब्जे में ले लिया। मोबाईल और दस हजार की नकदी लूट ली।

इसके बाद पास में रहे सूटकेस को भी छीनने लगे। सूटकेस छीनने का विरोध करने पर गोली चला दी। गोली हाथ में लगी। घटना के बाद अपराधी भाग निकले। इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार ने बताया कि मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है। पुलिस की छानबीन जारी है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों को चिन्हित किया गया है। शीघ्र ही संलिप्त रहे अपराधी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।