Darbhanga: उद्योगपति मुकेश अंबानी की धमकी देने वाला दरभंगा से गिरफ्तार

दरभंगा बिहार

Desk : उद्योगपति मुकेश अंबानी के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को दरभंगा से गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस फिल्मी स्टाइल में बुधवार को आरोपी शख्स के घर आकर उसे ले गई. इस बात की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने दी. उन्होंने कहा कि मनीगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव से धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई है. एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को दो बार कॉल कर अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी. साथ ही अस्पताल को उड़ाने की भी धमकी दी थी.

धमकी देने वाला शख्स मनीगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र का पुत्र राकेश कुमार मिश्र है. मुंबई पुलिस ने बुधवार को उनके आवास से गिरफ्तार किया है. जिस समय राकेश कुमार मिश्र की गिरफ्तारी हुई, उस वक्त वह घर पर मौजूद था. सादे लिबास में पहुंची पुलिस द्वारा गेट खटखटाने पर आरोपी राकेश ने दरवाजा खोला. दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया. कॉल राकेश ने रिसीव किया. जिसके बाद राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय लोगों की मानें तो आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है. राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं. मानसिक रोगी के सवाल पर दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक आकाश कुमार ने कहा कि ये बात जांच के बाद ही पता चलेगी. फिलहाल मुंबई पुलिस आरोपी राकेश मिश्रा को गिरफ्तार कर अपने साथ मुंबई ले गई है. वहीं मुंबई पुलिस ने कहा था कि बुधवार दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी और अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर धमकी दी. पुलिस ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में एफआईर दर्ज की थी.