चौर में फैले बाढ़ के पानी में एक ही गांव चार बच्चों की डूबने से मौत, इलाके में शोक की लहर

दरभंगा

दरभंगा/बीपी प्रतिनिधि। सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा पंचायत के मिर्जापुर जगनी के चार बच्चों के एकसाथ डूबने की खबर से हड़कम्प मच गया है। ये चारों बुधवार की देर शाम से लापता थे। खोजबीन के दौरान गांव के पश्चिम कोचही बांध के निकट बच्चों का कपड़ा बरामद हुआ था, जिससे बच्चों के डूबने की आशंका जताई जा रही थी। पर गुरुवार की सुबह चारो की लाश मिलने से इनके मौत की पुष्टि हो गई।

मृतक बच्चों की पहचान स्व0 सदरे आलम अंसारी के 10 वर्षीय पुत्र जावेद अंसारी, नूरआलम अंसारी के 11 वर्षीय पुत्र नफीस अंसारी, मुख्तार अंसारी के नौ वर्षीय पुत्र मोहम्मद इरशाद व राजू सिकलगढ़ के आठ वर्षीय पुत्र मोनू सिकलगढ़ के रूप में की गई है।

देर शाम से लापता होने के बाद जब इनकी खोजबीन शुरू कर जब गांव के पश्चिम कोचही बांध के पास परिजन पहुंचे तो देखा कि चारों बच्चों के पहने हुए कपड़े बांध किनारे रखे हुए थे। इससे यह आशंका व्यक्त की जा रही थी कि बाढ़ के पानी में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूब गए होंगे। पर देर रात होने के कारण पानी मे खोज नही की जा सकी। अहले सुबह से ही गोताखोरों ने बच्चों की तलाश शुरू की तो गांव के खेत में फैले बाढ़ के पानी मे इनका शव मिला। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए डीएमसीएच भिजवाया। बता दें कि जिला की सीमा से सटे बागमती नदी का पानी चौर में फैलकर सिंहवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के चौर में फैला हुआ है। उसी बाढ़ के पानी मे यह घटना हुई है।