डुमरांवः मैट्रिक परीक्षा के तीसरे दिन दोनों पाली को मिलाकर 130 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

बक्सर(विक्रांत): मैट्रिक परीक्षा के तीसरे दिन शुक्रवार को डुमरांव में बनाए गए विभिन्न 15 केन्द्रों में दोनों पाली को मिलाकर कुल 130 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।एकतरफ शुक्रवार को परीक्षा अवधि के दरम्यान अनुमंडलाधिकारी हरेन्द्र राम ने दल-बल के साथ राज हाई स्कूल, सुमित्रा महिला कालेज एवं सीपीएस हाई स्कूल का निरीक्षण किया।



वहीं गुरूवार को जिलाधिकारी अमन समीर ने डुमरंाव के विभिन्न आधा दर्जन परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया था।हाॅला कि परीक्षा केन्द्रो पर किसी प्रकार की कदाचार से संबधित मामला जिलाधिकारी ने नहीं पाया। दुसरी ओर छात्राओं के परीक्षा केन्द्रों के पास अनावश्यक रूप से अवांछनीय किश्म के युवको को जमावड़ा लगाते देख थानाध्यक्ष बिदेंश्वर राम के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने डण्डा के बल पर खदेड़ा।


इस आशय की पुष्टि अनुमंडलाधिकारी हरेन्द्र राम ने करते हुए बताया कि मैट्रिक की परीक्षा तीसरे दिन शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ।गौरतलब हो, डुमरांव नगर में छात्रा परीक्षार्थियों के लिए 8 एवं छात्र परीक्षार्थियों के लिए 7 परीक्षा केन्द्र बनाए गए है। परीक्षार्थियोें में छात्रों की अपेक्षा छात्राओं की संख्या अधिक है।