31.1 C
Delhi
Homeबिहारबेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की बेलखारा शाखा में जमकर...

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की बेलखारा शाखा में जमकर की लूटपाट

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क/पटना। बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की बेलखारा शाखा में जमकर लूटपाट किया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बैंक खुलते ही बदमाश बैंक में घुस गए और बैंककर्मियों को बंधक बनाकर करीब 12 लाख 40 हजार रुपए लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

यह घटना जिले के शहर तेलपा ओपी क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की बेलखारा शाखा की है। जहां हर दिन की तरह शुक्रवार को भी बैंक खुल गया था। सभी बैंक कर्मी अपने अपने काम में लगे थे। इसी दौरान बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया। अपराधियों ने हथियार के बल पर सभी बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने बैंक प्रबन्धक मिंटू कुमार पर रॉड से हमला बोल दिया। जिससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश करीब 12 लाख 40 हजार रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए।

वही अपराधियों ने कई बैंककर्मियों के मोबाइल भी छीन लिए और बैंक में लगे सीसीटीवी को भी उखाड़कर अपने साथ ले गए। इधर, बैंककर्मियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस मामले के की जानकारी जुटाने में लग गई हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एएसपी के नेतृत्व में 4 लुटेरों को सीसीटीवी के फुटेज के मदद से धर दबोचा जिसके पास से तीन हथियार एवं दर्जनों जिंदा कारतूस बरामद हुआ है हालांकि एक अपराधी फरार होने में सफल हो गया । हालांकि पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -