कोर्ट के आदेश पर अभिनेता अनुपम खेर समेत कुल 14 के खिलाफ कांटी थाना में मामला दर्ज

0
99

मुजफ्फरपुर/अभय राज : मुजफ्फरपुर में फ़िल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ मामले में अभिनेता अनुपम खेर समेत कुल 14 के खिलाफ कांटी थाना में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि पूर्व पीएम, राहुल गांधी, सोनिया गांधी सहित देश के कई गणमान्य नेताओं को लेकर बनाई गई फिल्म के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था, जिसके आलोक में कोर्ट ने थाना को केस दर्ज करने का आदेश दिया था. अब आदेश पर मामला दर्ज हुआ है.

विदित हो कि दो जनवरी को अदालत में शिकायत दर्ज करायी गयी थी. याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गयी है. वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की थी. जिसके बाद इसकी सुनवाई सब डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट (पश्चिम) गौरव कमल की अदालत में आठ जनवरी को मुकर्रर की गयी थी.

फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले खेर के अलावा अभिनेता अक्षय खन्ना की भी शिकायत की गयी है जो पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म बारू की इसी नाम से आयी किताब पर आधारित है.

याचिका में उन अभिनेता, अभिनेत्रियों के भी नाम हैं जिन्होंने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की भूमिकाएं निभायी हैं. इसके अलावा फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ भी शिकायत की गयी है.