संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए जी जान से जुटे हैं पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय

0
180

आरा (विशाल सिंह): 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली है। रैली को सफलता को लेकर पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय लगातार बैठकों के साथ कैंपेनिंग कर रहे हैं।लोजपा के प्रदेश महासचिव सह एमएलसी हुलास पांडेय सोमवार को रैली की सफलता को लेकर हसन बाजार , नोनार , बैसाडीह, कातर, पिरो , चरपोखरी का सघन दौरा किया। एनडीए के कार्यकर्ताओं से पटना में होने वाले संकल्प रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार भोजपुर से यह रैली ऐतिहासिक होनी चाहिए।

एनडीए के कार्यकर्ताओं से आम जनों से संकल्प रैली में भाग लेने की अपील की।श्री पांडेय ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार  आमजानो एवम किसानों के हित मे अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। जिसमे किसानों के फसल क्षति का भुगतान, 2 हेक्टर कृषि भूमि वाले किसानों को किसान सम्मान निधि से प्रति वर्ष उनके खाते में 6000 रूपये का भुगतान शामिल है।

पांडेय ने कहा कि संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी।संकल्प रैली में भोजपुर जिला से कम से कम 50000 लोगों की भागीदारी होगी। दौरा में शामिल प्रमुख लोगो मे राधेश्याम केशरी, विनोद सिंह, सियाराम राय, बैजनाथ उपाध्याय, मनोरंजन उपाध्याय, शिवजी सिंह, मनोज राय, सुरेन्द्र सिंह, राजकुमार सिंह, संजय सिंह, आशुतोष चौधरी, नीलेश्वर उपाध्याय आदि थे।