शहीदों के सामने नतमस्तक है देश, पीएम मोदी उठा रहे साहसिक कदम : MLC रजनीश कुमार

0
283

बेगूसराय(बिनोद कुमार कर्ण): भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सह विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक रजनीश कुमार ने पुलगामा के शहीदों को नमन करते हुए कहा कि यह देश उनकी कुर्बानी को बेकार नहीं जाने देंगे. उनके तारीफ करते हुए कहा पीएम मोदी ने जिस संजीदगी व साहस के साथ फैसला ले रहे हैं, उसका परिणाम सामने आएगा. कहा हम ही नहीं देश का बच्चा-बच्चा शहीदों के सामने नतमस्तक है.

उन्होंने कहा कि इस मौके पर देश की पाकिस्तान को सबक सिखाया के लिए काफी है. भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि आतंकी संगठनों ने जिस तरह घटना को अंजाम दिया उसे कायरतापूर्ण कार्रवाई ही कही जाएगी. उन्होंने कहा कि मैं शहीदों को शत-शत नमन करता हूं. साथ ही कहना चाहता हूं कि देश का बच्चा-बच्चा शहादत के लिए तैयार है. हमारे साहसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्माई व्यक्तित्व सामने आएगा.

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता ललन प्रसाद सिंह ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने का अवसर आ गया है. पीएम मोदी की अबतक की कार्रवाई सराहनीय है. जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता मिथिलेश कुमार सिंह ने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि उनके प्रति असली श्रध्दांजलि यही होगी कि आतंकियों के माद में घुसकर बदला लिया जाय.