गया: बंद घर से लाखों कि चोरी, पुलिस कर रही छानबीन

0
139

गया(विशाल वर्मा): कोतवाली थाना क्षेत्र के राम शीला पहाड़ के समीप महावीर बुद्ध कौलीन में देर रात अपराधियों ने एक बंद घर में उत्पात मचाते हुए नकदी,आभूषण समेत करीब ढाई  लाख से अधिक कि संपती पर हाथ साफ कर दिया। गृह स्वामी गोपाल प्रसाद रजक मंगलवार को घर बंद कर सपरिवार अपनी बिमार मां को देखने कोतवाली थाना के मुरारपुर स्थित अपने पैतृक घर को गए हुए थे।

गोपाल प्रसाद के बेटे अजय रजक ने बताया कि इस दौरान दादी की मृत्यु हो गई,और हम सभी लोग वहीं रुक गए। पड़ोसी से बुधवार कि सुबह फोन पर घर के मुख्य द्वार का ताला टूटे होने कि जानकारी मिली। घर को पहुंचे  हाल देखकर समझते देर नहीं लगी कि घर में देर रात अपराधियों ने जमकर उपद्रव मचाया। होश तब उड़े जव घर के अलमीरा के सेफ में रखे 40 हजार नकदी और पत्नी के करीब डेढ लाख के सोने चांदी के आभूषण गायब थे।

घर के अलग कमरे से भी अपराधियों ने पीतल के दो सेट बरतन,सोनी का एल ईडी टीवी,सोनी का एनड्राइड फोन कुल मिलाकर ढाई से तीन लाख के समान कि चोरी होने होने कि बात कही है। जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस छानबीन कर रही है।कोतवाली थाना एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि गोपाल प्रसाद के लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन चल रही है।