अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए पथराव में अंचलाधिकारी सहित एक महिला पुलिसकर्मी जख्मी

गया/प्रतिनिधि : जिला के बोधगया प्रखंड स्थित खजवती बाजार में आज बोधगया के अंचलाधिकारी कमल नयन कश्यप अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस बल के साथ पहुचे। जहाँ अतिक्रमण हटाने हटाने के क्रम में अंचलाधिकारी और पुलिसकर्मी पर अतिक्रमणकारियो ने पथराव कर दिया। जिसमें अंचलाधिकारी सहित एक महिला पुलिसकर्मी को सिर में चोट लगने से चोटिल हो गए।

वही अंचलाधिकारी को बोधगया स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा गया। साथ ही महिला पुलिसकर्मी को भी इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती गया है। बता दे कि खजवती बाजार में मुख्य सड़क के दोनों तरफ लोग अतिक्रमण कर दुकान लगाए हुए हैं, जिससे आने-जाने में परेशानी होती थी| जिसको लेकर अंचलाधिकारी के पास कुछ लोग ने शिकायत की थी।

शिकायत के बाद बोधगया के अंचलाधिकारी कमल नयन कश्यप द्वारा अतिक्रमण हटाने को लेकर उनलोगों को पहले नोटिस देकर स्वयं अतिक्रमण हटाने को कहा गया था। पर उनके द्वारा अतिक्रमण नही हटाने पर आज पुलिस बल के साथ वहां अतिक्रमण को जेसीबी द्वारा हटाया जा रहा था कि लोगो द्वारा पथराव किया गया।

वही लोगो का कहना है कि जिन लोगो को नोटिस मिला है वे स्वयं अपने-अपने दुकानों को खाली कर हटा रहे हैं, जिन्हें नोटिस नही मिला है उनकी दुकानों को भी अंचलाधिकारी और पुलिस द्वारा जबरन हटाया जा रहा है। वही इस घटना के बाद गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने कहा सभी उपद्रियों की पहचान कर की जा रही है करवाई।