एयर स्ट्राइक: वायु सेना की कार्रवाई से गया में खुशी की लहर

0
144

गया/विशाल वर्मा: आज भारतीय वायुसेना के  द्वारा pok पर किया गया सर्जिकल स्ट्राइक की खुशी में गया में विभिन्न संगठनों ने सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकवादियों की मौत पर खुशी जाहिर करते हुए भारत के प्रधानमंत्री और भारतीय सेना को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर खुशी जाहिर कर पटाखे छोड़े और मिठाइयां बांटी गई।

काॅलेज गया छात्र संघ महासचिव विदुषी कुमारी ने छात्राओं को गुलाल लगाकर एवं मिठाई खिला का खुशी मनाई,उन्होंने कहा कि भारतीय सेना अपने पराक्रम और शौर्य की नवीन परिभाषा गढ़ते हुए दुनिया व अपने दुश्मनों को संदेश दिया है, हम अपनी और अपने देश की सुरक्षा करने में प्रत्येक तरीके से सक्षम है।

गया में अधिवक्ताओं ने भी रंग गुलाल  लगाकर सर्जिकल स्ट्राइक के पराक्रम को सेना का स्वागत किया।और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तहे दिल से धन्यवाद दिया गया। कहा भारतीय वायुसेना का इस से सौ फिसदी एक्यूरेसी के साथ सिर्फ और सिर्फ आतंकियों के ऊपर सफल कारवाई का आदम्य साहस को सलाम करते हैं। राष्ट्र का एक सच्चे नागरिक होने के नाते सेना के प्रति कृत्ज्ञ हैं।पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सेना को पूरी तरह से स्वतंत्र कार्रवाई के लिए अनुमति देना सरकार का फैसला सिर्फ सराहनीय ही नहीं बल्कि अति-सराहनीय हैं।

सरकार व मोदी जी ने यह स्पष्ट कर दिया देश की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।और हमारा देश किसी भी प्रकार की परिस्थितियों से उबरने में परिपूर्ण हैं। सभी देशवासी भी भारत के विकट परिस्थितियों में भी एकता का अतुल्यनीय परिचय दिया,आज जिस तरह खुशी हो रही है उसे व्यान करना सम्भव नही,पुरा देश होली के पहले पाकिस्तान में बैठे आतंकवादीयों के खुन से होली खेली है,जो हमारे लिए एक यादगार के रुप में रहेगा।

जन अधिकार पार्टी ने भारतीय सेना के द्वारा पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राईक का तहे दिल से स्वागत करते हुए  खुशी का इजहार किया गया और  कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाए।