39 C
Delhi
Homeबिहारगयाभूमि विवाद में हथियार बंद अपराधियों ने युवक को मारी गोली, सीसीटीवी...

भूमि विवाद में हथियार बंद अपराधियों ने युवक को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

- Advertisement -spot_img

गया (विशाल वर्मा) : कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंदी मां मंदिर मोड़ के समीप डॉ. प्रांशु के पास सुबह हथियार बंद अपराधियों ने नई गोदाम के रहने वाले रोहित कुमार नाम के युवक को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। गोली की आवाज सुन आसपास के लोगों के दौड़ने पर अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। गोली युवक के कमर को भेदती हुई निकल गई।

बाइक पर सवार रहे तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। घटनास्थल के पास कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिनमें पूरी वारदात कैद हो चुकी है। खून से लथपथ युवक का इलाज जयप्रकाश नारायण अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना के संबंध नई गोदाम के रहने वाले घायल युवक के बड़े भाई सोनू कुमार ने कि बताया कि पड़ोस में रहने वाले दीपक सुनार और उसके साथ रहे सुधांशु शर्मा और विक्की कुमार ने गोलीबारी कि घटना को अंजाम दिया है।

दीपक सोनार से जमीन संबंधी कुछ विवाद हुआ था।इसको लेकर मेरे भाई पर घात लगाए हुए थे। बताया कि रोहित कुमार मां तारा ट्रांसपोर्ट में काम करता है, बुधवार की सुबह ट्रांसपोर्ट बंद रहने पर घर लौट रहा था। तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने हत्या के नियत से गोली सिर मारनी चाही पर गोली उसके कमर में जा लगी। जिसमें वो बाल-बाल बचा।

घटना उस वक्त हुई जब कोतवाली थाना के समीप रण फोर पीस के कार्यक्रम के आयोजन चल रहा था। सूचना पर जयप्रकाश नारायण अस्पताल को पुलिस पहुंची और छानबीन कर रही है। घटना को लेकर केस दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन स्थानीय थाना को सोनू कुमार के द्वारा दिया जा रहा है। गोली मारने वाले युवक दीपक सुनार समेत सुधांशु शर्मा और विक्कु कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -