39.1 C
Delhi
Homeबिहारगयाडेल्हा में फायरिंग और हंगामा की घटना CCTV कैमरे में कैद, छानबीन...

डेल्हा में फायरिंग और हंगामा की घटना CCTV कैमरे में कैद, छानबीन में जुटी पुलिस

- Advertisement -spot_img

गया/विशाल वर्मा: डेल्हा थाना के संगम चौक के समीप एक मकान के पास कुछ युवकों ने जमकर हंगामा मचाया। एक घर के बिजली मीटर, बल्ब, शीशे तक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इससे भी मन नहीं भरा तो फायरिंग की। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस संबंध में पीड़ित ने डेल्हा थाना की पुलिस को सूचना दी है।

पुलिस मामले की छानबीन शुरू करते हुए बब्लू नाम के युवक और उसके साथी को तलाश रही थी। जानकारी के अनुसार संगम चौक के समीप मारपीट की घटना हुई थी मनबढ़े युवकों ने मारपीट की थी और इसके बाद रात में इस तरह की घटना की गई। डेल्हा थाना कि पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिली है। छानबीन किया जा रहा है।

हथियार,कारतूस गांजा सहित दो को पुलिस ने दबोचा
विशेष अभियान के दौरान 20 गिरफ्तार
गया पुलिस के अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान में 20 गिरफ्तारियां की है। एसएसपी राजीव मिश्रा के निर्देश पर यह कार्रवाई चली। शेरघाटी थाना के इलाके से धानुक यादव उर्फ धीरु ग्राम पहाड़पुर थाना आमस के रहने वाले को पकड़ा गया है। सुजीत कुमार उर्फ गोलु रौशनगंज थाना अंतर्गत के रहने वाले हैं।

इनके पास से पुलिस को दो बाईक,एक रिवाल्वर,एक देशी कट्टा,जिंदा कारतूस 11 पीस,6 मोबाइल फोन समेत 14 किलोग्राम नशिला पदार्थ गांजा बरामद किया गया है। शेरघाटी थाना में दोनों अपराधियों के उपर आर्म्स एक्ट के अलावे एन डी टी एस एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि गया पुलिस के अभियान में 20 अपराधियों को पकड़ा गया है। इसमें कुख्यात अपराधी भी शामिल है। विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में गिरफ्तारियों के अलावे वारंटों का भी निष्पादन किया गया है।

महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाला युवक गिरफ्तार

महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले युवक को महिला थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया युवक एलआईसी का अभिकर्ता है, जिसका नाम सौरभ कुमार है। यह चंदौती के खरखुरा का निवासी है। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विधवा महिला को वह धमका रहा था।

अवैध संबंध नहीं बनाने पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा था। अपहरण कर लेने की भी धमकी दी जा रही थी। इस मामले को लेकर महिला थाना में केस दर्ज किया गया था। महिला थाना की थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि सौरभ कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताद के बाद उसे जेल भेज दिया गया

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -