32.1 C
Delhi
Homeबिहारगयागया: आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर SSP को आवेदन

गया: आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर SSP को आवेदन

- Advertisement -spot_img

गया/विशाल वर्मा: बोधगया थाना के डहरिया विगहा के रहने वाले रविकांत पांडे उर्फ चुन-चुन पांडे सोमवार को एसएसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। एसएसपी को दिए आवेदन में उन्होंने ने कहा है बोधगया थाना एंव पुलिस उपाधिक्षक बोधगया थाना कांड संख्या 166/14,637/2017,14/19,48/19 के नामजद आरोपित कि गिरफ्तारी नहीं करने और खुलेआम घूमने कि बात कही गई है। बोधगया थाना की पुलिस इस तरह कि ओर से अपराध पर अंकुश लगाने कि वजाय बढ़ावा दे रही है। रविकांत पांडे ने बताया है कि इस घटना में मुझे पेट में छूड़ा मारकर हत्या का प्रयास किया गया था।

वर्ष 2017 में मेरे पिता की हत्या छुड़ा मारकर कर अपराधियों द्वारा कर दिया गया था। इस घटना को लेकर नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है,यह भी बताया कि अभियुक्तों द्वारा मुझे धमकी दी जा रही है। जिस संबंध में बोधगया थाना में एक सन्हा दर्ज किया गया है। वही जान मारने की नीयत से बोधगया थाना में केस भी दर्ज है।रविकांत पांडे ने बताया कि बीते 5 फरवरी को मेरे घर पर जान मारने की नीयत से गोली बारी कि घटना को अंजाम दिया गया था।

इस मामले में भी स्थानीय पुलिस कि ओर से कोई करवाई नहीं की गई है।अभी तक पुलिस किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है,ऐसी आशंका है कि मेरी हत्या अभियुक्तों द्वारा कभी भी कराई जा सकती है।एसएसपी से मांग किया कि शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए‌। बता दें कि नगर पुलिस अधीक्षक के द्वारा भी नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध साक्ष्य गत कार्रवाई तथा गिरफ्तारी सुनिश्चित शिघ्र करने का आदेश बोधगया पुलिस को दिया गया है।

ट्रैक्टर के कुचलने से बाइक सवार कि मौत
गया। चंदौती थाना क्षेत्र के कुजापी स्थित हनुमान चौक के समीप बाइक सवार युवक कि मौत ट्रैक्टर के कुचलने से हो गई। पंचानपुर अंतर्गत शादी समारोह से अपने घर गया को लौट रहा था युवक। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक को अस्पताल लेकर गए पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक कि पहचान सिविल लाइन थाना के शाहमिर तक्या का रहने वाला 28 वर्षीय अंकित कुमार के रुप में कि गई है। चंदौती थानाध्यक्ष धर्म प्रकाश ने बताया की युवक कि मौत ट्रैक्टर के धक्का से सिर में चोट लगने से हुई है, ट्रैक्टर सहित चालक के बारे में पड़ताल कि जा रही है, युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -