गया: कोतवाली थाने के समीप से चोर ले भागे सीसीटीवी कैमरा,

0
82

गया(विशाल वर्मा)): कोतवाली थाना से महज कुछ गज की दूरी पर एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ कर ले भागने का मामला सामने आया है,इस महीने इसी घर में रहे मेडिकल स्टोर पर यह दूसरी घटना हुई है, पहले भी हुए मामले की लिखित शिकायत कोतवाली थाना में की गई थी लेकिन पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हासिल होने के बाद भी अपराधी का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

रविवार की रात को इसी प्रकार की घटना हुई पीड़ित दवा कारोबारी निखिल बरनवाल मामले को लेकर फिर कोतवाली थाना में आवेदन दिया है। दिए आवेदन में कहा गया है कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रविवार की देर रात्रि को एक अपराधी आया और सीसीटीवी कैमरा को तोड़ कर ले गया। आवेदन में कहा गया है कि उसके घर या दूकान में चोरी की बड़ी बड़ी घटना होने के प्रयास में अपराधी लगे हैं।

या अपराधियों द्वारा किसी बड़ी घटना से इंकार  नहीं किया जा सकता।पिछली दफा भी हमारे दुकान बरनवाल मेडिकल हाल में लगे कैमरे को अपराधी ले भागे थे।और स्थानीय थाना ने कैमरा चोरी कर लेने कि घटना को पागल द्वारा हरकत किए जाने की बात कही थी। लेकिन दोबारा घटना होने पर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है,सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधी को चिन्हित किया जा रहा और उसके पहचान का प्रयास चल रहा है।