39.1 C
Delhi
Homeबिहारगयागया: कोर्ट परिसर में अभियुक्त को पकड़ने को लेकर पुलिस और अधिवक्ता...

गया: कोर्ट परिसर में अभियुक्त को पकड़ने को लेकर पुलिस और अधिवक्ता के बीच हुई नोकझोंक

- Advertisement -spot_img

गया/विशाल वर्मा: व्यवहार न्यायालय में गुरुवार को अभियुक्त को पकड़ने आई महिला थाना के पुलिस पदाधिकारी और अधिवक्ता के बीच कोर्ट परिसर में नोकझोंक हुई। इस क्रम में अधिवक्ता मुकेश कुमार सिंह का दुपहिया वाहन गिर पड़ा जिसमें उन्हें चोटे आई। इसके बाद कोर्ट परिसर में रहे अधिवक्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस के खिलाफ उतर आए, मामले को लेकर जिला सत्र न्यायाधीश को जानकारी दी गई।

अधिवक्ता मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि एक अभियुक्त जिस पर कोई वारंट नहीं है,उसे महिला थाना के ए एसआई लाल बहादुर यादव पकड़ने आए थे। उन्होंने गलत तरीके से क़ानून के खिलाफ़से अभियुक्त के साथ मारपीट शुरू कर दी और मुझसे भी उलझ गए। उन्होंने बताया इस पर पुलिसकर्मी ने हमारे ऊपर  हमला करने का प्रयास किया। 

मामले को लेकर जिला सत्र न्यायाधीश को जानकारी दी गई है। मामले को लेकर अधिवक्ताओं के गुस्से को देखते हुए महिला थाना का एएसआई कोट के पोस्ट में किसी तरह छुप गया। वहीं अधिवक्ता कोर्ट परिसर में ही रुके हुए थे।

बाद में बिहार रैफ के जवानों को तैनात किया गया। इस संबंध में सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि अधिवक्ता और पुलिसकर्मी के बीच नोकझोंक हुई है। मामले की जांच की गई है। इसकी जानकारी बड़े अधिकारियों को दी जाएगी। बरीय अधिकारियों के निर्देश के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -