सरकारी नल के पाइप से लिकेज होकर बह रहा था पानी,दो परिवारों में जमकर मारपीट

0
475

गया/(विशाल वर्मा): चंदौती थाना क्षेत्र के चन्ना गांव में दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट की घटना सामने आ रही है। इस घटना के दौरान एक फूटुन चौधरी नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिर पर लोहे के रॉड से गंभीर चोट लगने की बात कही जा रही है। वहीं मामले में स्थानीय पुलिस दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन कर रही है।

क्या है मामला…
घटना के संबंध में घायल फुटून चौधरी के भाई राजेश चौधरी का कहना है कि सरकारी नल-जल योजना का पाइप से पानी ननकू चौधरी के दरवाजे पर लिकेज होकर बह रहा था। जिसके बाद ननकू चौधरी ने पानी का लीकेज पाइप हमारे घर की तरफ कर दिया। समझाने बुझाने गए तो ननकू चौधरी और उसका बेटा सुबोध चौधरी ने जमकर मारपीट की और मेरे भाई को लोहे के रॉड से सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मामले में ननकू चौधरी के बेटे सुबोध चौधरी समेत अन्य पांच लोगों पर चंदौती थाना में दर्ज कांड संख्या 36/19 धारा 307, 379,504,34 के तहत आरोपित बनाया है। वहीं दूसरे पक्ष के ननकू चौधरी की ओर से राजेश समेत तीन लोगों पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गई है। घायल युवक फुटून चौधरी  सुबोध चौधरी रिश्ते में चाचा भतीजा हैं। चंदौती थानाध्यक्ष धर्म प्रकाश ने बताया कि मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।