35.1 C
Delhi
Homeबिहारगयागया: पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या, बुझाने में पति गंभीर रूप...

गया: पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या, बुझाने में पति गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -spot_img

गया/विशाल वर्मा: विष्णुपद थाना के नई सड़क टीओपी अंतर्गत मौला गंज मुहल्ले में विवाहिता ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पति आग की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गया है। इसने पास के तालाब में छलांग लगाकर आग बुझाई। मेडिकल में घायल का इलाज चल रहा। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पति निशांत कुमार हॉकरी का काम करता है। इसके और प्त्नी के बीच मंगलवार को झगड़ा हुआ था।

इसके बाद पत्नी ने गुस्से में आकर दोपहर बाद आग लगा ली। पति ने आग बुझाने की कोशिश की तो उसके भी शरीर में आग पकड़ ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद विष्णुपद थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृत विवाहिता पूजा देवी 25 वर्ष का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच अस्पताल भेजा गया है। मौलागंज के लोगों ने बताया कि घर से धुआं निकलता देख वहां पहुंचे तो इस तरह की घटना को पाया। घटना के बाद घर में पति पत्नी समेत दोनों बच्चे घर पर ही थे।

बच्चे  सुरक्षित बताये जा रहे हैं।इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मृतका के मौसेरे भाई मुन्ना सोनी ने आरोप लगाया है कि पति निशांत कुमार के द्वारा पत्नी से पैसे कि मांग हमेशा किया करता था।नहीं देने पर प्रताड़ित करने के साथ मारपीट किया करता था। इन्हीं वजह से पूजा की हत्या इसके पति ने आग लगाकर कर दी है। विष्णुपद थानाध्यक्ष रामाज्ञा राय ने बताया कि मृतका के मां-बाप का इंतेजार किया जा रहा है। उनके आने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। इन्होंने बताया कि घटना के पीछे कौन सा कारण है। इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -