गया: चार पहिया वाहन ले भागे चोर, छानबीन में जुटी पुलिस

0
68

गया/विशाल वर्मा: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राजेंद्र आश्रम ठाकुर गली बग़ीचा के रहने वाले नितिन कुमार के घर बाहर लगे चर पहिया वाहन बोलेरो स्ट्रोम अपराधी ले भागने में सफल रहे। पीड़ित द्वारा सिविल लाइन थाना में वाहन चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने बताया है,रविवार की देर रात 12:30 बजे अपने घर के बाहर बोलेरो स्ट्रोम एम-एच 30 पी 3368 संख्या कि वाहन को लगाया था।

सुबह उठने पर वाहन अपने स्थान पर नहीं थी। अज्ञात चोरों पर वाहन चोरी कर लेने की आशंका जताई है। नितिन कुमार का कहना है कि चोरी की गई वाहन महाराष्ट्र के रहने वाले उनके मित्र सुदर्शन बैध की थी उक्त वाहन को अपने भाई की शादी समारोह के अवसर पर लाया था। केस दर्ज होने के बाद सिविल लाइन थाना कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है,और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

प्रशिक्षु डीएसपी की छापेमारी से शराब के धंधे बाजों में मचा हड़कंप,6 पर प्राथमिकी दर्ज भारी मात्रा में शराब बरामद
मेडिकल थाना क्षेत्र के वेनता नवाडिह में मंगलवार को पुलिस ने शराब के धंधे बाज के घर छापेमारी कि इस अभियान के दौरान बिरेंद्र चौधरी के घर से 25 किलोग्राम महुआ फूल सहित दो सौ किलो अर्ध निर्मित शराब को विनष्ट किया गया। वहीं इसी गांव में मुन्नी देवी के घर से 25 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया है।

पुलिस की छापेमारी देख पूरे गांव में हड़कंप मच गया। हालांकि मौके से सभी धंधे बाज भागने में सफल रहे। प्रशिक्षु डीएसपी सह मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि वीरेंद्र चौधरी इस क्षेत्र में धंधे बाजों को महुआ फूल सप्लाई करने का काम करता है। पुलिस ने इसके घर से एक रजिस्टर बरामद किया है उक्त रजिस्टर में कई नाम और फोन नंबर पाए गए हैं जो सभी शराब के धंधे बाजों के बताये जा रहे हैं।

डीएसपी ने बताया कि वीरेंद्र चौधरी समेत छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। इस क्रम में पुलिस ने विनोबा नगर समेत कई गांव में शराब की सूचना पर छापेमारी कि पर वहां से कुछ भी बरामद नहीं हो सका। शराब को लेकर लगातार हो रही छापेमारी से मेडिकल थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में जहां शराब का लगातार निर्माण एवं बिक्री हो रहा था, माफियाओं और धंधे बाजों में हड़कंप मच गया है।