गहलोत सरकार हिंदू आस्था पर कर रही कुठाराघात, हिंदू नहीं करेंगे बर्दाश्त : राकेश तिवारी

Politics बिहार शिवहर

शिवहर/रविशंकर सिंह। विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज जिला मंत्री राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में कटैया चौक पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला दहन किया। विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री राकेश तिवारी ने कहा कि राजस्थान के अरवल में हिंदुओं के आस्था के प्रतीक 300 वर्ष पुराने शिव मंदिर को राजस्थान के कांग्रेसी सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इशारों पर तोड़ा गया।

इसकी जितनी भी घोर निंदा किया जाए वह कम है। राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के द्वारा यह कार्यवाही हिंदू आस्था पर कुठाराघात है, जिसे देश का हिंदू समाज कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार तुष्टीकरण की राजनीति के तहत हिंदुओं को टारगेट कर रही है।

हिंदुओं पर इस तरह का अत्याचार मुगलिया शासनकाल में बाबर और औरंगजेब ने भी हिंदुओं पर इस तरह का अत्याचार नहीं किया था। विश्व हिंदू परिषद देश की केंद्र सरकार से यह मांग करती है कि राजस्थान में अविलंब राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और वहां की गहलोत सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाए। मौके पर राम विनय सिंह अमरिंदर सिंह, अमरीश दुबे, अनिल सिंह, संजीव कुमार, मुकेश कुमार समेत बहुत सारे स्थानीय हिंदू हित चिंतक उपस्थित हुए।

यह भी पढ़ें…