Good news: कोविड गाइडलाइंस की जाँच करने पहुँची DM अनायास बन गईं शिक्षिका

सीतामढ़ी/ रवि शंकर: स्कूलों में कोविड की गाइडलाइंस के पालन का जायजा लेने पहुँची सीतामढ़ी की डीएम साहिबा अनायास शिक्षिका बन गईं। बिहार
सरकार के आदेश से प्रदेश भर में सीनियर सेकेंडरी स्कूल खुल गए हैं। कोविड के नियमो का पालन करते हुए विद्यालय का संचालन किये जाने का आदेश शिक्षा विभाग ने जारी किया है।



इसी का जायजा लेने गुरुवार को सीतामढ़ी की जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा स्कूलों का निरीक्षण करने को निकल पड़ीं। उन्होंने विद्यालयो में चल रही पढ़ाई पढ़ाई और कोविड नियमो के शत प्रतिशत पालन को लेकर कई विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया। खास बात यह रही कि विद्यालय पहुँचते ही डीएम साहिबा में एक अलग सा ही बदलाव आ गया।

बच्चों को कोविड का पाठ पढ़ाते पढ़ते डीएम साहिबा कब शिक्षक बन बैठी, उन्हें खुद ही न पता चला। फिर क्या था बच्चो को मैथेमेटिक्स के त्रिभुज के तीनो कोणों के योग से लेकर बिहार की संगीत साधना तक कि क्लास डीएम साहिबा लेने लगी। डीएम साहिबा के इस शिक्षक रूप को देख जहां विद्यालय के शिक्षक अचंभित थे वहिंन अपनी डीएम को शिक्षक के रूप में देख बच्चे काफी खुश दिखाई दिए।

बतादे की इससे पहले भी डीएम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। जिनमे वे कभी बकरी के छोटे से बच्चे को प्यार करती नज़र आती है। तो वही नये साल में लोगो के बीच पहुँच जम कर जश्न मनाया और उन्हें कोविड से बचाव को लेकर दो गज दूरी, मास्क है जरूरी का पाठ भी बच्चों को पढ़ाया।