Bihar By-Election Results : गोपालगंज में 21वें राउंड में कांटे की टक्कर, राजद और भाजपा में 65 वोटो का अंतर

गोपालगंज

DESK : मोकामा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती पटना के मीठापुर आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी में हो रही है। वहीं गोपालगंज वोट की गिनती थावे डायट केंद्र में की जा रही है। चुनाव परिणाम के बाद किसी तरह का जुलूस निकालने की अनुमति नहीं है। इधर चुनाव के नतीजे आने से पहले ही मोकामा के लिए पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने राजद को बधाई दी है। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट किया है और जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी है।

मतगणना से पहले गोपालगंज डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी मतगणना केंद्र पहुंचे और व्यवस्था की जांच की.एंट्रा से पहले उन्होंने खुद मेटल डिटेक्टर से अपनी जांच करवाई। दोनों मतगणना केंद्र पर प्रशासनिक तैयारी के साथ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। गोपालगंज में 24 राउंड में मतगणना होगी।

गोपालगंज में 21वें राउंड में भी आरजेडी को भारी बढ़त
गोपालगंज में आरजेडी ने बढ़त बना ली है. 1135 वोटों से आरजेडी आगे है. यहां चार राउंड की काउंटिंग बची है. कुछ देर पहले तक बीजेपी आगे थी, लेकिन अब बड़ा फेरबदल हो गया है. हालांकि एक घंटे तक गोपालगंज में काउंटिंग रुक गई थी. इसके बाद 19वें राउंड में लगभग 59 वोट से बीजेपी आगे थी. वहीं 20वें राउंड में एक हजार से ज्यादा वोटों से आरजेडी आगे हो गई है.

Bjp 61667
Rjd 61727