Gopalganj by Election : बीजेपी और आरजेडी के समर्थकों के बीच भिड़ंत, 4 लोग घायल

गोपालगंज

Sanjeev Mishra : जिले में मतदान के बाद बीजेपी और आरजेडी के समर्थकों के बीच भिड़ंत हुई है. इस पूरी वारदात में 4 लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि उचकागांव थाने के कवहीं गांव में दोनों दल के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों से कुल 4 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. इन घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है.

घटना को लेकर जानकारी सामने आई है कि वोटिंग के दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे पर यह आरोप लगाते रहे कि उन्हें वोट डालने से रोका गया. घटना के बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. घटना के बाद हथवा के एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा है कि मामला पुलिस के संज्ञान में है और मारपीट के मामले में आगे कानून अपना काम करेगा.

मारपीट में घायल राम शंकर यादव का आरोप है कि गुरुवार के दिन मतदान के दौरान जो वह वोट डालने के लिए घर से निकले तो रामनाथ सोनी समेत चार लोगों ने उसके ऊपर दबाव बनाना शुरू कर दिया. यह लोग बीजेपी को वोट देने के लिए कह रहे थे. इसके बाद राम शंकर यादव ने विरोध किया तो गाली गलौज शुरू हो गई. बाद में नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

पीड़ित का आरोप है कि उसकी पिटाई की गई और बाद में पुलिस को बुलाकर उसे हवाले कर दिया गया. मतदान खत्म होने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया, लेकिन वह वोट का इस्तेमाल नहीं कर पाया. वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि आरजेडी को वोट करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था और विरोध करने पर धमकी दी गई.

राम शंकर यादव ने गांव के कुछ युवाओं के साथ मारपीट की. इस घटना में घायल दूसरे युवक के प्रिंस कुमार का आरोप है कि आरजेडी के पक्ष में वोटिंग के लिए राम शंकर यादव ने ही दबाव बनाया.