Gopalganj By Election : पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह करेंगे बीजेपी समर्थन, बोले- मैं आरजेडी प्रत्याशी को नहीं जानता

गोपालगंज

Suraj Kumar : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन करेंगे. गोपालगंज उपचुनाव पर उन्होंने बयान देते हुए कहा कि वह गोपालगंज चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी कुसुम देवी का समर्थन करेंगे. सिवान जदयू के नेता और बड़हरिया के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि गोपालगंज उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी कुसुम देवी का समर्थन करेंगे.

वहीं प्रत्याशी का समर्थन करने पर पार्टी द्वारा कार्रवाई करने के सवाल पर श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि जो होगा वह भोगेंगे लेकिन कुसुम देवी का समर्थन करेंगे. उन्होंने आरजेडी प्रत्याशी मोहन गुप्ता के बारे में कहा कि उन्हें वह जानते नहीं हैं. पार्टी ने उन्हें क्यों टिकट दिया है उन्हें नहीं पता है. जब वह उन्हें जानते ही नहीं हैं तब वे उन्हें क्यों समर्थन करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के पूर्व मंत्री दिवंगत सुभाष सिंह से उनका व्यक्तिगत लगाव था और उनकी पत्नी चुनावी मैदान में हैं.

इसलिए वे उनकी पत्नी कुसुम देवी को समर्थन करेंगे. गौरतलब हो कि बड़हरिया के पूर्व विधायक और जदयू नेता श्याम बहादुर सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते हैं और सिवान समेत पूरे बिहार में वह चर्चा का विषय बने रहते हैं. आए दिन आर्केस्ट्रा डांसरर्स के साथ उनके डांस करने का वीडियो वायरल होते रहता है.

बता दें कि सूबे की गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. इस बार चुनाव की परिस्थितियां बिल्कुल अलग है. नीतीश जो पहले एनडीए के साथ थे वह अब महागठबंधन का हिस्सा है और लालू-नीतीश की जोड़ी एक बार फिर से साथ आ गई है. नीतीश इन चुनाव में विपक्ष के बीजेपी के प्रति लामबंद होने की बात कह रहे हैं. ऐसे में अब देखना यह होगा कि बिहार की जनता किसके प्रत्याशी को ताज पहनाती है. दोनों सीटों पर 3 नवंबर को चुनाव होगा.