Hajipur : केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस हादसे में बाल-बाल बचे, गाड़ी के सामने आया शराबी

बिहार वैशाली

Ravi Singh : बिहार के हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री पशुपति के काफिले में हादसा हो गया. इस दौरान मंत्री बाल बाल बचे. शनिवार को उनके काफिले के अंदर अचानक से एक शराबी घुस गया. शराबी को बचाने के चक्कर में मंत्री के काफिले के साथ चल रही गाड़ी सड़क छोड़कर गड्ढे में उतर गई. इसके बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी के पीछे वाला पूरा काफिला फंस गया. गाड़ी को निकालने के लिए नेता और समर्थक भारी मशक्कत करने लगे. इस दौरान सभी गाड़ी के ऊपर जोर आजमाइश लगाते हुए और बजरंगबली के जयकारे लगाकर गाड़ी को धक्का दिया. जैसे तैसे बाहर निकाला. इसके बाद पशुपति की गाड़ी सुरक्षा एस्कॉर्ट के साथ पटना (Patna) के लिए रवाना हो गई. हालांकि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस हाजीपुर के महनार में अपने समर्थक के घर श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद महनार से पटना जाने के दौरान रास्ते में ये हादसा हुआ. केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के चलते काफिले के बीच में साइकिल सवार नशे में धुत एक शराबी घुस गया. उसको बचाने के चक्कर में काफिले में चल रही एक गाड़ी के ड्राइवर अनबैलेंस हो पड़े. गाड़ी नीचे गड्ढे में उतर गई. गनीमत यह रहा कि शराबी केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के पिछले वाले गाड़ी के सामने आया.

हादसे में क्षतिग्रस्त हुए गाड़ी के पीछे काफिले में शामिल 25 से ज्यादा गाड़ियों को पारसनाथ छोड़कर निकल गए. जो गाड़ी हादसे का शिकार हुई है वह लोक जनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार की है. मनोज कुमार ने कहा कि एक शराबी को बचाने के चक्कर में ऐसा हुआ. हम लोग पशुपति पारस के काफिले के साथ जा रहे थे. अचानक एक शराबी काफिले में घुस गया. इसके कारण ये घटना हुई है. वहीं हादसे के बाद मंत्री की गाड़ी निकल गई, लेकिन 25 से ज्यादा काफिले वाली गाड़ी अभी भी फंसी हुई है.