32.1 C
Delhi
Homeबिहारमेरी पहचान अल्पसंख्यक के रूप में नही बल्कि भाजपा के रूप में...

मेरी पहचान अल्पसंख्यक के रूप में नही बल्कि भाजपा के रूप में है : मंत्री शाहनवाज हुसैन

- Advertisement -

अजीत ऑडिटोरियम हॉल में युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित

बिक्रमगंज(रोहतास)। स्थानीय शहर के रेलवे स्टेशन के समीप अजीत ऑडिटोरियम हॉल में रविवार को युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित की गई । जिस कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन , रोहतास भाजपा नेत्री निवेदिता सिंह , काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज , प्रदेश अध्यक्ष भाजयुमो दुर्गेश सिंह एवं भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार चंद्रवंशी के द्वारा दीपप्रज्वलित कर किया गया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पंकज सिंह युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष एवं संचालन प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रितेश राज ने की । उसके उपरांत कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम से की गई । उसके उपरांत काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को मां आस्कामिनी का मोमेंटो एवं अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया । साथ ही साथ मंचासीन भाजपा के वरीय अधिकारियों को भी पार्टी के अन्य वरीय नेताओं ने अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया ।

उसके उपरांत युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मेरी पहचान अल्पसंख्यक के रूप में नही है बल्कि भाजपा के रूप में है । उमा भारती ,जेपी नड्डा भाजपा का नेतृत्व है , वह युवा मोर्चा को नेतृत्व है । उन्होंने कहा कि उत्तरी बिहार के अलावा साउथ बिहार से नार्थ बिहार का अत्यधिक दौरा करेंगे । उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा सवाल रोजगार का है , हर क्षेत्र में है । सबसे ज्यादा रोजगार उद्योग धंधों से है ।

उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा तीन माह में सबसे ज्यादा प्रोजेक्ट बिहार में पैतीस हजार आया है । उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि उन्होंने मुझपर विश्वास कर विकास के लिए बिहार भेजा । देश में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार हर मोर्चे पर काम कर रही है । मोदी का एक ही नारा है सबका साथ , सबका विकास और सबका विश्वास पर लेकर काम कर रही है और करती रहेगी । उन्होंने कहा कि उद्योग लगाने वाले को शून्य व्याज पर पांच लाख रुपये का अनुदान मिलेगा ।साथ ही साथ उद्योग मंत्री ने धावां गांव में भी भारत डोमेस्टों वेयर प्लास्टिक फैक्ट्री का भी उद्घाटन किया ।

मौके पर एनएमसीएच जमुहार के निदेशक त्रिविक्रम नारायण सिंह , रोहतास जिला भाजपा नेत्री निवेदिता सिंह , भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री डॉ मनीष सिंह ,भाजपा जिला प्रवक्ता मंगला नंद पाठक , धर्मेंद्र तिवारी , पंकज सिंह , उप सभापति नप परविंद्र सिंह , पिंटु सिंह धावां , मुन्ना मिश्रा दुर्गाडीह , रजनीकांत पांडेय , सुनील सिंह , अजीत सिंह , प्लास्टिक फैक्ट्री के निदेशक आनंद मोहन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -