अवैध बालू खनन : पुलिस कार्यवाही में ट्रैक्टर पलटने से दो मरे, उग्र भीड़ द्वारा पथराव, सीओ की जीप फूँकी

आरा ( bpn ) : अवैध बालू खनन करने वाले गिरोह पर पुलिस की करवाई में बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें दो लोग मारे गए । हादसे के बाद नाराज लोगों ने जमकर उत्पात किया । स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा । उग्र भीड़ ने आरा-अरवल मुख्य मार्ग को पवना के पास जाम कर दिया पुलिस ने जाम कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया ।


जाम कर रहे लोगों ने पुलिस पर किया पथराव भी किया ।मौके पर पहुंचे अगिआंव सीओ की गाड़ी को भी लोगों ने फूंका दिया जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से भगदड़ मच गई ।भीड़ द्वारा पुलिस की राइफल छीने जाने के प्रयास की भी सूचना है ।

प्राप्त खबर के मुताबिक एक ट्रैक्टर नारायण पुर घाट से बालू ले कर आ रहा था , संदेश थाना की पुलिस ने उसका पीछा कर रोकने का प्रयास किया । भागने के चक्कर मे ट्रैक्टर न पलट गया । ड्राइवर समेत एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

दोनों मृतक संदेश थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी अजित पासवान और विकास पासवान है।घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पवना बाजार को जाम कर दिए.जाम हटाने आये प्रशासन के लोगों से आक्रोशित लोगों की पहले नोकझोंक हुई और देखते देखते आक्रोशित लोग ईटा-पत्थर से पुलिस-प्रशासन पर हमला कर दिया .

आक्रोशित लोग सीओ की गाड़ी को पूरी तरह जला दिया .हमले में कुछ पुलिस कर्मी भी जख्मी हुए है और एक पुलिसकर्मी की राइफल छीनने की बात सामने आ रही है लेकिन इस बात की पुष्टि नही हुई है ।