जमुई. : उत्पाद विभाग की टीम ने बेरहमी से युवक को पीटा, युवक अस्पताल में भर्ती, मारपीट का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

जमुई

जमुई, बीपी प्रतिनिधि। मलयपुर थाना क्षेत्र के बाबा ढाबा के समीर जमुई अवकारी विभाग के पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में युवक को जम कर पीट दिया। युवक को पीटते देख स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई।इस करवाई के बाद स्थानीय लोगो में अक्रोश देखा गया।स्थानीय लोगो ने युवक को मलयपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। युवक ने सीने में दर्द की शिकायत की। डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। युवक की पहचान बाबा ढाबा के समीर फुलवरिया गांव निवासी डेगन मांझी का पुत्र मुकेश मांझी उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई है।

घटना के बारे में पीड़ित मुकेश मांझी ने बताया कि बुधवार सुबह वह निजी काम से नवादा जाने की तैयारी कर रहा था।जैसे ही हम अपना बाइक स्टार्ट किये की पुलिस दौड़ कर मेरी गाड़ी को पकड़ लिया।फिर गाड़ी के डिक्की को चेक किया।जब पुलिस को कुछ नही मिला तो पुलिस ने शराब बेचने के आरोप लगा कर मेरी पिटाई कर दिया।युवक की पिटाई की सारी घटना पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणो ने बताया कि सुबह हम बाबा दावा के पास चाय पी रहे थे।तभी देखा की अवकरी विभाग के पुलिस मुकेश माझी को पीट रहा है।पुलिस उसे शराब बेचने के आरोप में जम कर लाठी डंडे लात घुसे से बेरहमी से पीट रही थी । स्थानीय ग्रामीण मकेश्वर यादव ने बताया युवक घर के पास किराना दुकान चलाता है और वह सीधा सादा इंसान है।जो छोटे से किराना दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

हालांकि इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में उत्पाद विभाग के पुलिस कि इस तरह की कार्रवाई को लेकर ग्रामीण काफी भड़के हुए हैं पीड़ित मुकेश मांझी ने बताया कि मारते समय दो से तीन उत्पाद विभाग के सिपाही के नेम प्लेट में लिखा था लेकिन ठीक से पढ़ नहीं पाया मुकेश मांझी ने बताया कि पूरी घटना को लेकर एससीएसटी थाना में उत्पाद विभाग की टीम सहित तीनों सिपाही के ऊपर लिखित आवेदन देकर न्याय उचित कार्रवाई की गुहार लगाया है। हालाकि इस मामले में फोन के माध्यम से बात करने पर उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। गंभीरता से ले इसकी जॉच कर करवाई की जाएगी।