36.1 C
Delhi
Homeबिहारजमुईदो ट्रक में हुई आमने-सामने से जोरदार टक्कर, दो घायल, एक की...

दो ट्रक में हुई आमने-सामने से जोरदार टक्कर, दो घायल, एक की हालत गंभीर

- Advertisement -spot_img

जमुई(मुकेश कुमार): जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चकाई-जमुई मुख्य मार्ग पर ताराखार गांव के समीप दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दो व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए।जिसमें एक व्यक्ति कि हालात गंभीर बतायी जाती हैं।स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर किया गया है।यह दुर्घटना चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र में घटित हुई है।

ट्रैक्टर पलटने से महिला की मौत, 4 जख्मी
लखीसराय(मुकेश कुमार)। जिले के चानन थाना क्षेत्र के श्रृंगी ऋषि धाम मंदिर से मुंडन करा कर लौट रहे ट्रैक्टर के अचानक पलट जाने से एक महिला की दबकर मौत हो गई।जबकि इस हादसे में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।मिली जानकारी के अनुसार सभीघायलों को इलाज के लिए जमुई भेजा गया है।

अवैध वसूली को लेकर ई -रिक्शा चालकों ने किया प्रदर्शन
लखीसराय(मुकेश कुमार)। जिले के के.आर.के. उच्च विद्यालय के प्रांगण में शनिवार को ई-रिक्शा चालकों से पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली को लेकर ई-रिक्शा चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया।जिसका नेतृत्व ई-रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष जितेश कुमार ने की।बताते चलें कि प्रदर्शन कर रहे ई-रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष जितेश कुमार ने कहा कि स्टैंड खर्च के नाम पर रेलवे पुल के नीचे जो रेलवे का कोई पार्किंग स्थान नहीं है उसके बावजूद  ठेकेदार के द्वारा जबरदस्ती प्रतिदिन 40 रुपये पार्किंग के नाम पर ले लिया जाता है।

जिसका विरोध करने पर ठेकेदार द्वारा मारपीट भी किया जाता है। इसकी सूचना कवैया थाना और नगर थाना में आवेदन दे दिया गया है लेकिन पुलिस कार्रवाई करने में टालमटोल कर रही हैं।इस मौके पर चालक गणेश प्रसाद ने कहा कि जब हम लोग रेलवे परिसर या पार्किंग में जाते ही नहीं हैं तो पार्किंग शुल्क क्यों दें?अवैध रूप से वसूली करने वाले पर  कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।इस मौके पर मोहन कुमार, बिक्की कुमार,मुकेश कुमार, गणेश कुमार,किशोर कुमार आदि मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -