15.1 C
Delhi
Homeबिहारमैगजीन के कवर पेज पर तेजस्वी को स्थान मिलने पर जदयू का...

मैगजीन के कवर पेज पर तेजस्वी को स्थान मिलने पर जदयू का पलटवार

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/ पटना: बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव को ‘इंडिया टुडे’ मैगज़ीन ने अपने कवर पेज पर जगह दी है। उनकी तस्वीर क्रिकेटर स्मृति मंधाना, उद्यमी अडानी, फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू और रॉकेट निर्माता पवन चंदाना के साथ छपी है। मैगजीन ने तेजस्वी यादव को ‘ए टू जेड’ का राजनेता बताया है। वह अक्सर कहते भी रहते हैं कि उनकी पार्टी ‘ए टू जेड’ की पार्टी हैं।

राजद कार्यकर्ता तेजस्वी की तस्वीर छपने से काफी खुश हैं। पार्टी के द्वारा सोशल मीडिया पर भी कवर पेज को पोस्ट किया है। वही जदयू ने इस पर पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि विभिन्न विधाओं से 100 युवाओं की सूची बनाई गई है, जो 35 वर्ष से कम उम्र के हैं। उसमें तेजस्वी का नाम क्रिकेट से आता तो बात समझ में आती कि तेजस्वी में प्रतिभा है। यदि शिक्षा में भी आती तब भी जनता समझ पाती कि तेजस्वी मेधावी हैं। लेकिन एक खास राजनीतिक दल में जन्म लेने के बाद अनुभव और वरीयता को दरकिनार कर तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया। फिलहाल यह योग्यता नहीं अनुकंपा है।

तेजस्वी के बारे में मैगज़ीन ने बताया गया है कि पिता लालू प्रसाद उस समय जेल में थे, जब वे 2020 में विधान सभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी की बागडोर संभाले हुए थे और ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे थे। इस चुनाव में तेजस्वी ने अपनी पार्टी राजद को बिहार में सबसे ज्यादी सीटें दिलाईं। साथ ही मैगजीन ने तेज प्रताप यादव का भी जिक्र किया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -