21.1 C
Delhi
HomeबिहारकैमूरBihar LockDown: DGP गुप्तेश्वर पांडेय पहुंचे कैमूर, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया...

Bihar LockDown: DGP गुप्तेश्वर पांडेय पहुंचे कैमूर, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया निरीक्षण

- Advertisement -

कैमूर: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पहुंचे कैमूर जिला स्थित बिहार यूपी बॉर्डर। वहां सुरक्षा व्यवस्था और आ रहे मजदूरों का जाने हाल। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा हम लोगों को नहीं उम्मीद था कि इतना भारी संख्या में मजदूर आएंगे वापस। फिर भी हम लोग मजदूरों के हित के लिए कर रहे हैं काम। खाना-पीना के साथ-साथ उन्हें वाहन से ले जाना और क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखना और वहां भी सारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखना हमारी है प्राथमिकता।

गांव और गली मे लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए नहीं है पुलिस का पर्याप्त संख्या। फिर भी पुलिस लोगों से आग्रह कर रहा है कि जो जहां है वहीं पर जनप्रतिनिधि के साथ आम जनता भी सोशल डिस्टेंस का करें पालन। पुलिस चिकित्सक और प्रशासन को लोग करें मदद। नहीं करें इनके ऊपर कोई हमला।

हम लोगों की जिम्मेदारी कानून का इंप्लीमेंट कराने का है जनता पर शासन करने के लिए नहीं है। हम जनता के सेवक हैं पुलिस अपनी सेवा से सबका दिल जीतने का प्रयास कर रही है।

किसी को दवा या खून की जरूरत हो तो हमारे पुलिसकर्मी और प्रशासन उसके लिए खड़े हैं। जनता के दिल में शुरू से पुलिस की छवि नकारात्मक है जिसे सकारात्मक करने का हमारा प्रयास है, जिसमें हम सभी पुलिसकर्मी लगे हैं। लेकिन लुच्चे लफंगे से सख्ती से निपटेगी पुलिस ।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -