31.1 C
Delhi
Homeबिहारकटिहारकटिहार में कैशियर की हत्या करके 6.66 लाख की लूट, विरोध पर...

कटिहार में कैशियर की हत्या करके 6.66 लाख की लूट, विरोध पर मारी गोली

- Advertisement -spot_img

कटिहार, बीपी प्रतिनिधि। सोमवार को बदमाशों ने बाइक शोरूम के कैशियर की हत्या करके 6 लाख 66 हजार रुपए लूट लिए। वह रुपए लेकर बैंक जा रहा था। बैंक और शोरूम के बीच 100 मीटर की दूरी है। रास्ते में बदमाशों ने उसे रोककर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उसे 5 गोली मार दी। वारदात जिले की मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि रजत प्रतीक (35) 1 साल से आयशा मोटर्स हीरो मोटोकॉर्प कंपनी शोरूम में काम करता था। वह मूल रूप से जिले के सहायक थाना क्षेत्र के बरमसिया पीएनटी चौक का रहने वाला था।

शोरूम के मैनेजर हृदय नारायण सिंह ने बताया कि कैशियर रजत प्रतीक शोरूम के चपरासी सूरज कुमार के साथ बैग में नगद 6 लाख 66 हजार भरकर बैंक जा रहे थे। बैंक शोरूम से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसी दौरान पूर्णिया रोड की ओर से एक बाइक पर दो बदमाश आए।

रजत को रोक बैग छीनने लगा। रजत ने इसका विरोध किया तो अज्ञात अपराधियों ने दोनों को रोक दिया। इसके बाद बदमाशों ने कैशियर को 5 गोली मारी और कैश से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। इधर, घटना के तुरंत बाद शोरूम के कर्मी और स्थानीय लोगों की मदद से घायल कैशियर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश नगर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह, मुफस्सिल थाना प्रभारी रंजीत कुमार व सहायक थाना प्रभारी पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट चुके हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। घर में कैशियर की पत्नी और दो बच्चे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -