कटिहार: 13वां अखिल भारतीय मेजर आशुतोष चैलेंजर्स ट्रॉफी का हुआ भव्य शुभारंभ

0
120

कटिहार/कुमार मुकेश चौधरी: आशु फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित 13वां अखिल भारतीय मेजर आशुतोष चैलेंजर्स ट्रॉफी का आज से कटिहार के राजेन्द्र स्टेडियम में शुरू हो गया है जो कि 28 फरवरी तक होगा।  इस अवसर पर शहीद मेजर आशुतोष के पिता  प्रोफेसर विमलचंद्र ठाकुर , भागलपुर जॉन के एनसीसी के ब्रिगेडियर राजीव लोचन पात्रों,  जिला पदाधिकारी पूनम,  पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, समेत नगर निगम मेयर विजय सिंह ने शहीद आशुतोष और पुलवामा में शहीद हुए CRPF के सभी जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके तैलचित्र पर पुष्पांजलि कर इस आयोजन का शुभारंभ किया गया। 

उद्धघाटन के बाद सभी अतिथियों ने दोनों टीम के खिलाड़ियों और मैच ऑफिसियल से परिचय प्राप्त कर आज के मैच की शुरुआत की। आज का मैच प्रदर्शनी मैच के रूप में कटिहार रेड और कटिहार ब्लू टीम  के बीच (20-20) ओवर का मैच खेला गया।  

इस टूर्नामेंट में रणजी ट्रॉफी खेलने वाले नेपाल समेत 07 राज्य  दिल्ली, झारखंड, बिहार ,बंगाल, उत्तर प्रदेश, आसाम ,और उड़ीसा की टीमे हिस्सा ले रही है। इस टूर्नामेंट के जितने वाली टिम को एक लाख रुपये तथा रनर टीम को 75,000 रुपये और मैन ऑफ द सीरीज को 25000 रुपये बेस्ट बल्लेबाज , बेस्ट फील्डर , बेस्ट बॉलर बेस्ट क्षेत्र रक्षक को बेस्ट कीपर को 10 हजार रुपया नगद पुरस्कार के साथ कुल तीन लाख रुपये का नगद इनाम भी दिया जाएगा। चैंपियनशिप का फाइनल 28 फरवरी को खेला जाएगा।