36.1 C
Delhi
Homeबिहारकटिहारकटिहार में मो0 तौसीफ के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज, शहीदों...

कटिहार में मो0 तौसीफ के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज, शहीदों पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

- Advertisement -spot_img

कटिहार/कुमार मुकेश चौधरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के विरुद्ध फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में मो0 तौसीफ को आज कोढ़ा थाना क्षेत्र के तीनपनिया से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मोहम्मद तौसीफ के द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना के 42 जवानों के शहीद होने के बाद प्रधानमंत्री और भारत के विरुद्ध लगातार फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी किया जा रहा था।

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध भी अमर्यादित और अभद्र भाषा मे टिप्पणी किया गया था। और फेसबुक पर ही प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। और साथ ही पाकिस्तान को शेर और भारत को गीदड़ कहकर आम भावना को भड़काने की कोशिश किया था। जिसका की कुछ लोगों के द्वारा स्क्रीन शार्ट लेकर व्हाट्सएप पर वायरल किया जा रहा था। लेकिन जैसे ही यह मामला पुलिस कप्तान के पास पहुँचा उन्होंने खुद इसकी सच्चाई जानने साइबर सेल को दिया।

बाद में जांच के क्रम में पता चला कि मोहम्मद तौसीफ के द्वारा यह अमर्यादित टिप्पणी लिखा गया था। मो तौसीफ कोढ़ा थाना क्षेत्र के तीन पनिया का रहने वाला बताया गया है इसके बाद कोढ़ा थाना में 59/19 के तहत मामला दर्ज कर  आज दोपहर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के निर्देश पर गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

इस बीच कई हिन्दू युवा संगठन के द्वारा भी मो0 तौसीफ के विरुद्ध जिले के करीब आधे दर्जन थानों में भी मामला दर्ज कराया गया है। 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -