36.1 C
Delhi
Homeबिहारकिशनगंजकिशनगंज: ठाकुरगंज में आग से दो दुकान जलकर खाक

किशनगंज: ठाकुरगंज में आग से दो दुकान जलकर खाक

- Advertisement -spot_img

किशनगंज/प्रतिनिधि: पावर हाउस समीप दो दुकानों में आग लग गई। जिससे लाफा स्वीट एवं ईश्वर टेलर नामक दोनों दुकान जलकर खाक हो गए।

इस आग में लाखों की संपत्ति के भी नुकसान होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। हालांकि एसएसबी 19वीं वाहिनी का मुख्यालय सटे होने के कारण एसएसबी जवानों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने अपनी सुझबूझ का परिचय देते हुए आग बुझाने में लग गए। उसके बाद ठाकुरगंज थाना से अग्निशमन वाहन भी पहुंची और आग पर पूरी तरह काबू पा लिया।

इस घटना में लाफा स्वीट में सबसे पहले आग लगी। उसकी लपटें इतनी तेज थी कि कोई भी स्थानीय लोग वहां जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। वहीं स्वीट सेंटर में रखें गैस सिलेंडर के फटने से लोगों में दहशत फैल गया।आग की चपेट में बगल के टेलर दुकान भी आ गए। पीड़ित टेलर मालिक ईश्वर गणेश ने बताया कि आग ने उनकी रोजी रोटी को छीन लिया है। अब वह सड़क पर आ गए हैं। कर्ज़ लेकर उन्होंने अपनी दुकान में 4 आधुनिक सिलाई मशीन खरीद कर लगाया था और डांगी बाड़ी गांव में होने वाले शादी के सारे कपड़ों की सिलाई उनके यहां ही हुई थी और सारे कपड़े बन कर लगभग तैयार थे।

लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। अचानक लगी आग में शादी के सारे कपड़ों के साथ सारे सिलाई मशीन भी जलकर खाक हो गए। वहीं लाफा स्वीट के मालिक लाफा ने भी बताया कि आग से उनको भी लाखों की क्षति हुई है। दुकान ने बताया कि उनलोगों को प्रशासन द्वारा मुआवजा मिलनी चाहिए। इस अगलगी में काफी नुकसान हुआ है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -