LAW & ORDER : अपराधियों पर नकेल के बिहार की सभी जेलों में छापों से हड़कंप

( स्टेटडेस्क , पटना ) : बढ़ते अपराध पर काबू पाने के लिये बिहार में आज बुधवार को सुबह राज्य की सभी जेलों में छापेमारी की गई ।छापेमारी का नेतृत्व जिलों के आलाधिकारियों ने किया । राजधानी पटना की बेउर जेल में छापेमारी के दौरान जिला प्रशासन के कई बड़े अधिकारियों के साथ – साथ कई थानों की पुलिस छापामारी शामिल थी। बेउर में पूर्व सासंद विजय कृष्ण के पास से सिम कार्ड बरामद किया गया ।

उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी है । सारण जिला प्रशासन मंडल कारा छपरा में अहले सुबह छापेमारी करने दल बल के साथ पहुंचा है। छापेमारी का नेतृत्व उप विकास आयुक्त सह प्रभारी जिलाधिकारी अमित कुमार और एसपी संतोष कुमार ने किया । समाचार लिखे जाने तक छापेमारी जारी है। शेखपुरा मंडल जेल में जिला प्रशासन ने छापेमारी की। छापेमारी के नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी निशांत कुमार ने किया। छापेमारी में एसपी कर्तिकेय के शर्मा भी शामिल हुए। घंटों चली छापेमारी में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

गोपालगंज जेल में छापामारी के दौरान एक मोबाइल फ़ोन और एक पेन ड्राइव बरामद हुआ । डीएम एसपी सहित कई पदाधिकारी छापामारी में शामिल थे। बिहारशरीफ मंडल कारा में छापेमारी में तीन मोबाईल, और खैनी का पुड़िया बरामद हुई । प्रभारी डीएम, एसपी डीएसपी,एसडीओ और थानेदार छापेमारी में शामिल थे।
सीवान मंडलकारा में छापेमारी,डीएम एसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी में दो चाकू बरामद किये गए

खगाड़िया मंडल कारा में छापा से हड़कंप मच गया ।जेल के कई वार्डों की हुई तलाशी ली गई ।प्रभारी डीएम शत्रुंजय मिश्र, एसपी अमितेश कुमार की अगुवाई में कार्रवाई हुई ।रेड में 1 सेट मोबाइल, 1 सेट मोबाइल चार्जर, मोबाइल चीप, पेन ड्राइव, ब्लेड और छोटी कैंची बरामद होने की खबर है। बक्सर सेंट्रल जेल में दो घण्टे की छापेमारी के दौरान मोबाइल, खैनी समेत कई आपत्ति जनक समान बरामद किये गये। मुजफ्फरपुर में जिलाधिकारी प्रणव कुमार के नेतृत्व में एएसपी सहित कई थानों की पुलिस ने जेल में छापेमारी की ।