35.1 C
Delhi
Homeबिहारपरिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कोसी को दी कई सड़कों की सौगात

परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कोसी को दी कई सड़कों की सौगात

- Advertisement -spot_img

मधेपुरा(रुपेश कुमार): बीएन मंडल स्टेडियम परिसर में परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज जिले के कई विकास योजनाओं का शिलान्यास किया। शिलान्यास समारोह में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव डॉ रमेश ऋषिदेव, विजेंद्र यादव, पूर्व मंत्री रविंद्र चरण यादव उपस्थित थे। इसके अलावा भी कई अन्य नेता कार्यक्रम में भाग लेकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार अपने कार्य कर्ताओं के साथ उपस्थित थे।

मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रवींद्र चरण यादव ने कहा कि भाजपा के शासन काल में देश चौमुखी विकास के पथ पर अग्रसर है। हर क्षेत्र हर तबके का विकास हो रहा है। सबका साथ सबका विकास सरकार का मूल मंत्र है। परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एनएच 107 सहित कई विकास योजनाओं का शिलान्यास किया।

वहीं उपाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से तीन मार्च को एनडीए द्वारा आयोजित रैली को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्यां में लोगों को पटना ले जाने की अपील की। सांसद पप्पू यादव ने अपने भाषण में कहा कि यह कोसी के लिए गर्व की बात है कि हमारे कहने पर माननीय मंत्री जी ने कोसी की दशा पर विचार कर हमारी मांगों पर विचार करते हुए कोसी के लोगों को नया जीवन दान दिया है जो बहुत ही सराहनीय कदम है।

नितिन गडकरी ने कोसी क्षेत्र में सड़क के विकास के लिए 2322.85 कड़ोर की परियोजना का शिलान्यास किया। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि देश का विकास हो रहा है। और सड़कों का जाल बुना जा रहा है।एक भी गांव सड़कों से अछूता नहीं रहेगा।नये राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण किया जा रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -