21.1 C
Delhi
Homeबिहारमधुबनीमधुबनी नरसंहार के विरोध में फूंका सीएम का पुतला

मधुबनी नरसंहार के विरोध में फूंका सीएम का पुतला

- Advertisement -

शिवहर/नवीन पांडेय : होली के दिन मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना के महमदपुर में हुए हत्याकांड के विरोध में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के सदस्यों ने शहर के जिरोमाईल चौक पर सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। जिसका नेतृत्व जिला अध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि संजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह सहित कई कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

कहां की सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रहा है अपराध चरम सीमा पर है। अपराध का ग्राफ गिरने के बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। प्रदर्शन में दौरान वक्ताओं ने पीड़ितों को यथाशीघ्र मुआवजा देने एवं सुरक्षा देने की मांग की।बताया जा रहा है कि उक्त दर्दनाक एवं दिल दहला देने वाली घटना सरकार को झकझोर कर रख दिया है। बिहार सरकार के मंत्री के इशारे पर अंजाम दिया गया। वहीं एक स्थानीय विधायक की भी संलिप्तता की बात सामने आ रही है।

बिहार सरकार से मांग करते हैं कि दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंएवं पीड़ित परिवारों को 25- 25 लाख की सहायता राशि एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो हम लोग चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे। मौके पर ताजपुर सरपंच सह कांग्रेस जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह ने कहा कि सबसे पहले माननीय विधायक चेतन आनंद जी ने बिहार में बढ़ते अपराध पर आवाज उठाया साथ ही पीड़ित परिवार को देखकर पत्थर दिल इंसान को भी आंसू निकल आएगा। ऐसी घड़ी में अगर उसे सहायता नहीं दी गई तो यह अमानवीय होगा।

सरकार को चाहिए कि बिना देर किए पीड़ितों को मुआवजा की राशि दे और अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का काम करे ताकि आइंदा कोई इस तरह का दुस्साहस करने की हिमाकत न कर सके। मौके पर इशातयक अहमद खां, बब्लू खा, नवनीत सिंह ,उदय सिंह, साहेब सिंह, रामकुमार सिंह, दिनेश, आजाद, नियाज आलम ,राजेंद्र रहमत शेख़, गुड्डू यादव, डाक्टर मोहम्मद नौशादराम, शलेनदर पशवान, रामजन्म महतो, सतीश कुमार, मुन्ना सिंह, सोनू झा, पप्पू सिंह, भानू सिंह, रंजीत कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -