39 C
Delhi
Homeबिहारमधुबनीमधुबनी : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

मधुबनी : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

- Advertisement -spot_img

 मधुबनी/(प्रतिनिधि): गुरुवार की सुबह में रहिका- मधुबनी एन एच 52 सड़क में एक स्कूल से पश्चिम, धनुषी गांव के समीप स्कूल की बस ने बाइक सवार को सामने से ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना में लखनौर थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी रम चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र बाइक चालक विरेन्द्र कुमार चौधरी की मौत दुर्घटना स्थल पर हो गई।

दुर्घटना के बाद बाइक सवार की हालत को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सड़क हादसा होने के कारण को जानने तथा मृतक के लाश पहचानने के लिए रहिका थाना पुलिस को लोगों ने सूचना दी। घटना स्थल पर आक्रोशित लोगों ने बस चालक पर कानूनी कारवाई करने तथा मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

सड़क जाम  के कारण करीब चार घंटे तक मधुबनी रहिका मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं मृतक के परिजन से वार्ता कर उनके मांग का आश्वासन देने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।स्थानीय लोगों ने  इस सड़क पर जेब्रा क्रॉसिंग बनाने की मांग प्रशासन से  किया।

पुलिस एवं लोगों का कहना था कि सड़क दुर्घटना स्थल के समीप तीखा मोड़ है, सामने से  मधुबनी की ओर से आ रही बस को नही देखने से दुर्घटना हुई है। मृतक रहिका से मधुबनी की ओर अपने गांव जा रहा था। परिजन ने बताया कि सुबह में मृतक पौखरौनी गांव अपने बहन सरिता देवी से मिल कर घर जा रहा था। मृतक शादीशुदा है एक पुत्र भी है।

मृतक बाइक सवार दो दिन पूर्व अपने गांव से सगे सम्बन्धियों से मिलने के लिए आया था।मृतक की बहन विलाप करते हुए बता रही थी कि हमारे घर का चिराग बुझ गया, अब हमारे पिताजी बेसहारा हो गये। एक दूध मुंहा बेटा भी अनाथ हो गया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -