39.1 C
Delhi
Homeबिहारमधुबनी: बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा जला किया विरोध प्रदर्शन

मधुबनी: बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा जला किया विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -spot_img

मधुबनी/(प्रतिनिधि): मधुबनी में भारतीय जनता पार्टी, नगर के द्वारा स्थानीय शंकर चौक पर पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध दर्ज किया गया. नगर संयोजक सुबोध चौधरी के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी के कई कार्यकर्ता नारा लगाते हुए शंकर चौक पहुंचे तथा भारत माता की जय, वंदे मातरम, भारतीय सेना जिंदाबाद, मोदी जी संघर्ष करो देश आपके साथ है,आदि नारों के बीच पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा पाकिस्तान का झंडा जलाया.

एक स्वर में सभी नेताओं ने पाकिस्तान की कड़ी निंदा की और पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी वक्त है, पाकिस्तान आतंकी मसुद अजहर और हाफिज शईद को भारत के हवाले करे तथा अपने सभी आतंकी ठिकाने बंद कर दें तो युद्ध को टाला जा सकता है.

पाकिस्तान की निंदा करते हुए वक्ताओं ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान में सिर्फ आतंकी ठिकानों को नष्ट किया है ना कि पाक की सेना व जनता को कोई नुकसान पहुंचाया है.

जबकि पाक भारत में आतंक के जरिए भारत की सेना पर हमला करती रही जिसका जवाब भारत पूरी ताकत से देगा. निंदा करने वालों में पूर्व नगर अध्यक्ष अजय प्रसाद, जिला प्रवक्ता मनोज कुमार मुन्ना, जनमन्जय सिंह, बद्री राय, आईटी सेल के जिला अध्यक्ष राहुल राज, अभिनय, रोहित राज, नवल झा, शंकर झा, नगर महामंत्री अरुण राय, मनोज चौधरी समेत सभी कार्यकर्ताओं ने जांबाज सेना को नमन् करते हुए दुशमन की कैद से जाबांज भारतीय पायलट सकुशल भारत आए इसके लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -