15.1 C
Delhi
Homeबिहारखाद की कालाबाजारी मामले में गुलाबबाग के कई दागी चेहरे भी है...

खाद की कालाबाजारी मामले में गुलाबबाग के कई दागी चेहरे भी है शामिल

- Advertisement -

पूर्णिया /राजेश कुमार झा : गुलाबबाग में इन दिनों खाद की कालाबाजारी मामले में व्यवसाइयों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो चुकी है। चेम्बर ऑफ कॉमर्स अब आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रही है.बताते चलें कि गुलाबबाग में खाद को लेकर दो गुट काम कर रहे है। जिसमे से दूसरा गुट गुलाबबाग में अपना वर्चस्व बनाने के लिये ओछी राजनीति शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर चैम्बर ऑफ कॉमर्स पूर्णिया के जिलापदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी बातों को रखने वाले है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कृषि विभाग को ये जानकारी मिली है कि खाद की कालाबाजारी मामले गुलाबबाग के कई दागी चेहरे शामिल है.जो अपनी राजनीति की रोटी सेंकने की फिराक में लगे हुए है। कृषि विभाग ऐसे सभी दागी चेहरे की जन्मकुंडली पूर्णिया कृषि कार्यालय से लेकर सदर थाने से ले रही है। सूत्रों के मुताबिक बहुत जल्द कृषि विभाग की स्पेशल टीम पूर्णिया के सदर थाना पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू करने वाली है।

बताते चलें कि खाद की किल्लत से किसानों के साथ हो रही परेशानी को देखते हुए जिलापदाधिकारी राहुल कुमार ने पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दे चुके है। दूसरी तरफ जिला कृषि पदाधिकारी भी खाद की कालाबाजारी को लेकर किसानों के साथ हो रही समस्याओं के साथ पूरी सहानुभूति रखते हए। उन्हें हर सम्भव सहयोग करने के लिये दिनरात लगे हुए है। बताते चलें कि कुछ दागी लोगों के चलते आज पूर्णिया के किसानों को जो समस्याएं हो रही है। उसका बहुत जल्द निपटारा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -