मोतिहारी: ठेकेदार की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या, अपराधियों की खोज में जुटी पुलिस

मोतीहारी/राजन दत्त द्विवेदी: शहर के गायत्री नगर मोहल्ले में तीन नंबर छठ घाट के समीप सरेशाम बाइक सवार अपराधियों ने ठेकेदार रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है। वही घटना को अंजाम देकर बदमाश रंजीत की बाइक भी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है। उक्त वारदात शाम के लगभग छह बजे की है । बता दें कि अपराधियो ने भीड़भाड़ वाले उक्त सड़क पर उनके सर में गोली मारी है। दूसरी गोली पीठ में लगी है। जिन्हें इलाज के लिये ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।



वही उनकी बाइक भी बदमाशो द्वारा लूट लिए जाने की बात कही जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही सदर अस्पताल में पुलिस अधीक्षक नवीन चन्द्र झा व डीएसपी सदर अरुण गुप्ता पहुंच कर ममले की तहकीकात में जुट गए हैं। रंजीत सिंह रघुनाथपर बालगंगा के निवासी थे। जो पिछले कई सालों से ठेकेदारी करते थे। इनके विरुद्ध भी कई मामले पूर्व में दर्ज हैं। फिलवक्त पुलिस इस बाबत कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

वही चर्चा है कि यह घटना गैंगवार का हिस्सा भी हो सकता है। ऐसे में छह साल बाद शहर में गैंगवार होने को आशंका से लोगो मे भय व्याप्त हो चला है। 8 अगस्त 2014 को मंटू शर्मा व उसके एक करीबी की श्रीकृष्ण नगर में ही एलएण्डी कालेज के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। ऐसे में पुलिस के लिये बड़ी चुनौती है कि इस घटना में शामिल बदमाशो को शिघ्र गिरफ्तार कर इसका भंडाफोड़ हो।