31.1 C
Delhi
Homeबिहारआंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद,...

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद, 28 को सुनवाई

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर/अभय राज: मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ परिवाद दाखिल हुआ है.जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के खिलाफ गलत टिप्पणी को लेकर परिवाद कराया गया है ।बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को बिहारी डाकू कहने पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ मुजफ्फरपुर में परिवाद दाखिल किया गया है।मुज़फ़्फ़रपुर के सीजेएम एसके तिवारी के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है.सामाजिक कार्यकर्ता व अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने यह परिवाद दायर किया है.

बता दें कि कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की तिथि निर्धारित कर दी है. इसपर 28 मार्च को सुनवाई होगी.परिवाद करने वाले अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि वे बीते 19 मार्च की रात टीवी के समाचार चैनलों व अगले दिन समाचार पत्रों में खबर पढ़ा.इसमे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा था कि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर बिहारी डाकू है. उनका यह बयान राज्य के लोगों के लिए अपमानजनक है.

वही किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति के साथ पार्टी की गरिमा को धूमिल करता है.साथ ही उनका यह बयान क्षेत्रीयता फैलाने का काम किया है. उनके बयान से वे भी अपमानित महसूस कर रहे हैं.इसको लेकर उन्होंने परिवाद दाखिल करने का निर्णय लिया.जिसमे मामले में सुनाई की तिथि भी निर्धारित किया गया है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -